EAMCET result 2023 | ap eamcet result 2023 link : news

 जारी हुए AP EAMCET के परिणाम, तुरंत करें चेक

ap eamcet result 2023 : जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी अनंतपुर ने आज यानी 14 जून दिन बुधवार को एपी ईएएमसीईटी (ap eamcet)  या फिर आंध्र प्रदेश इंजीनियरिंग एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के आज नतीजे (result) घोषित कर दिए हैं।
ap eamcet result 2023 manabadi


AP EAMCET result 2023 :  ap eamcet 

Ap eamcet का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in के माध्यम से अपना परिणाम चेक व डाउनलोड कर सकते हैं।
बता दें कि परीक्षा प्राधिकरण ने 15 मई से 19 मई, 2023 तक विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर लिखित परीक्षा आयोजित की। उम्मीदवार को बताया जाता है कि उनको आंध्र प्रदेश ईएएमसीईटी परिणाम 2023 को देखने के लिए अपने पंजीकरण और हॉल टिकट नंबर का उपयोग करना होगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपने रिजल्ट को चेक कर सकेंगे।  
इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लिए 15 से 19 मई और एग्रीकल्चर और फार्मेसी स्ट्रीम के लिए 22 और 23 मई, 2023 को प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई थी। इस वर्ष AP EAPCET परीक्षा में लगभग 4 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं।

AP EAMCET TOPPERS result 2023 : 

इस साल इंजीनियरिंग स्ट्रीम के टॉपर चल्ला उमेश वरुण हैं और कृषि, फार्मेसी स्ट्रीम के टॉपर बुरुगुपल्ली सत्य राजा जसवंत हैं। बोरा वरुण चक्रवर्ती ने कृषि, फार्मेसी और बीएससी स्ट्रीम में दूसरा और कोनी राज कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया है। इंजीनियरिंग और फार्मेसी स्ट्रीम के लिए, दूसरे स्थान पर बिकिना अभिनव चौधरी और तीसरे स्थान पर नंदीपति साईं दुर्गा रेड्डी हैं।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.